भतीजा के गंगा नदी में डूबने की सूचना मिलने पर कांगेस के राष्ट्रीय नेता डॉ कन्हैया कुमार पहुंचे बेगूसराय

गंगा नदी में डूबने वाला प्रीतकांत बीहट निवासी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता डॉ कन्हैया कुमार का भतीजा है।

डीएनबी भारत डेस्क
तेघड़ा थाना क्षेत्र के अयोध्या घाट के समीप गंगा नदी में डूबे किशोर का दूसरे दिन भी कोई अता-पता नहीं चला। गुरूवार को अयोध्या घाट के समीप गंगा नदी में प्रीतकांत डूब गया लेकिन उसकी लाश बरामद नहीं हुआ। शुक्रवार को दूसरे दिन भी दिनभर एसडीआरएफ की टीम डूबे किशोर प्रीतकांत की खोजबीन करते रही लेकिन कामयाबी नहीं मिली। मिली जानकारी के अनुसार गंगा नदी में डूबने वाला प्रीतकांत बीहट निवासी काँग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता डॉ कन्हैया कुमार का भतीजा है।

अपने भतीजे की डूबने की सूचना मिलने पर डॉ0 कन्हैया कुमार ने तेघड़ा अयोध्या घाट पर पहुंचकर अपने डूबे भतीजे की खोजबीन कर रही एसडीआरएफ एवं गोताखोरों की टीम से मिलकर स्थिति की जानकारी ली।

बरौनी व तेघड़ा के सीओ सहित कई अन्य अधिकारी भी निरंतर घाट पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लेते रहे। इधर, पूर्व पार्षद भूषण सिंह ने बताया कि कल से ही वे लोग घाट पर पहुंचकर प्रयास कर रहे हैं कि डूबे किशोर को निकाला जाए। इसके लिए कई स्थानीय गोताखोरों को भी लगाया गया है।

सिमरिया से अयोध्या घाट तक नाव व डेंगी लेकर भी खोजबीन की जा रही है लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली है। मौके पर जदयू नेता भूमिपाल राय, रजनीकांत पाठक, भूषण सिंह, अशोक सिंह, राजद नेता मकबूल आलम, विवेक गौतम, शम्भू कुमार आदि मौजूद थे।

बेगूसराय तेघरा संवादाता शशिभूषण भारद्वाज