एसपी योगेंद्र कुमार ने किया भगवानपुर थाना का निरीक्षण दिए कई आवश्यक निर्देश

जिले में अपराध नियंत्रण एवं शराबबंदी कानून की सफलता के लिहाज से एसपी बेगूसराय जिला अंतर्गत सभी थाना का कर रहे हैं निरिक्षण।

जिले में अपराध नियंत्रण एवं शराबबंदी कानून की सफलता के लिहाज से एसपी बेगूसराय जिला अंतर्गत सभी थाना का कर रहे हैं निरिक्षण।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने भगवानपुर थाना का निरीक्षण किया अपने निरीक्षण के क्रम में जनता दरबार में उन्होंने लंबित मामले का जहां एक-एक कर फरियादियों को सुना। वहीं थानाध्यक्ष संतोष कुमार को मामले के निस्तारण का निर्देश दिया। एसपी ने बताया कि मैंने आज अपने निरीक्षण क्रम में थाना का सभी रजिस्टर का जांच किया।

जांच के दौरान उन्होंने पाया कि कई लोगों ने एफआईआर किया है लेकिन उसकी कॉपी लोगों को नहीं मिली है जिन्हें एफआईआर की कॉपी नहीं मिली है उन्हें थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि उन्हें फोन कर बुलाकर एफआईआर कॉपी दें।

साथ ही उन्होंने थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि कोई एफआईआर करने आता है तो तुरंत एफआईआर दर्ज कर आधे घंटे में एफआईआर की कॉपी दे दें। इस क्रम में उन्होंने थाने के सभी पदाधिकारियों की समस्या को सुना। एसपी से थाने में पुलिस बल की कमी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने तेघरा एसडीपीओ को निर्देश दिया गया है।

उन्होंने कहा कि सभी थानों में बैड एलिमेंट्स का सूची तैयार किया गया। इसका सत्यापन कराकर करवाई की जाएगी। मौके पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा, पीएसआई सुभाष कुमार, एसआई राजीव कुमार, एएसआई सुनील कुमार सिंह, एएसआई महेश प्रसाद, पीएसआई शोभा कुमारी सहित पुलिस बल एवं पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद 

Begusarai