बेगूसराय में अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में आज मौत हो गई।

मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया और सभी बिलख बिलख कर रोने लगे। बताते चलें कि बीते 29 मार्च की शाम बीरपुर थाना इलाके अन्तर्गत पर्रा गांव की है। 68 वर्षीय मृतक रामजतन साह बीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले रामसकल साह के पुत्र थे।

परिजनों ने बताया कि बीते 29 मार्च की शाम साइकिल पर सवार होकर मृतक अपने गांव से फुलकारी चौक जा रहा था तभी पर्रा गांव के निकट पहुंचते ही अज्ञात बाइक सवार ने उसे टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था घर वालों ने बताया कि सूचना पाकर आनन-फानन में उसे इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से रेफर के बाद सदर अस्पताल बेगूसराय में इलाजरत थे जहां इलाज के दौरान सोमवार की अहले सुबह जख्मी ने दम तोड़ दी वहीं दुर्घटना में जख्मी के मौत की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर अपने आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जाता है कि मृतक प्रदेश में रहकर मोटिया के तौर पर मजदूरी किया करता था और 6 माह पूर्व ही अपने गांव लौट कर आया था अन्य दिनों की भांति बीते 29 मार्च की शाम वह सब्जी खरीदने फुलकारी चौक आ रहा था तभी तेज रफ्तार बाइक की भेंट चढ़कर उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। फिलहाल असमय कमाऊ गार्जियन की हुए दर्दनाक मौत को लेकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट