बेगूसराय पुलिस ने लूटकांड में शामिल 03 अपराधी को हथियार एवं कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

बेगूसराय जिला के सहायक थाना लाखो पुलिस ने एनएच 31 से की गिरफ्तारी।

बेगूसराय जिला के सहायक थाना लाखो पुलिस ने एनएच 31 से की गिरफ्तारी।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी जहां लूट कांड में शामिल 3 अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी सहायक थाना लाखो पुलिस ने एनएच 31 पर से की है।

इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि एनएच 31 पर लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है इसके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, लूटी गई दो मोबाइल, मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है।

इस दौरान एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि यह तीनों अपराधी लगातार लूट की बड़ी-बड़ी घटना को एनएच 31 पर अंजाम देते थे। इस दौरान एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पिछले महीने लाखो थाना क्षेत्र और मुफस्सिल थाना क्षेत्र एवं बलिया थाना क्षेत्र में पांच लूट कांड के मामले दर्ज हुई थी और मौके से फरार हो जाते थे।

उन्होंने बताया कि लगातार शमशान में लूट की वारदात को अंजाम अपराधियों के द्वारा दिया जा रहा था। इस लूट के बाद एक विशेष टीम सदर डीएसपी एवं बलिया डीएसपी के नेतृत्व में गठित की गई एवं गुप्त सूचना मिली की तीनों अपराधी फिर एक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे।

तभी सदर डीएसपी अमित कुमार एवं बलिया डीएसपी के नेतृत्व वाली टीम ने तीनों अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस लूटी हुई मोबाइल एवं मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।गिरफ्तार अपराधी की पहचान खगड़िया निवासी गोपी सिंह, अंशु कुमार एवं एफसीआई थानाक्षेत्र बीहट निवासी आयुष कुमार के रूप में हुई है।

Begusarai