बेगूसराय पुलिस ने गुमशुदगी मामले में त्वरित कार्रवाई को लिया शपथ

एसपी बेगूसराय योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना में शपथ ग्रहण कार्यक्रम का हुआ आयोजन
एसपी बेगूसराय योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना में शपथ ग्रहण कार्यक्रम का हुआ आयोजन
डीएनडी भारत डेस्क 
गुमशुदगी मामले में गंभीरतापूर्वक त्वरित कार्यवाई को लेकर एसपी बेगूसराय योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर फुलवड़िया थाना सहित जिले के सभी थाना में थानाध्यक्ष व संबंधित पदाधिकार व पुलिस बल ने शपथ लिया. इसी क्रम में फुलवड़िया थाना परिसर में सभी पुलिस पदाधिकारी, महिला एवं पुरूष पुलिस जवान व टाइगर मोबाइल पुलिस को थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने शपथ दिलाई।
शपथ के दौरान थानाध्यक्ष एवं सभी पुलिस पदाधिकारी ने  गुमशुदगी के शिकार महिला, पुरूष या बच्चे को अब गुमशुदा नहीं रहने दिया जाएगा. गुमशुदा लोगों की बरामदगी को त्वरित कार्यवाई के साथ हरसंभव प्रयास फुलवड़िया थाना पुलिस के द्वारा किया जाएगा का प्रतिज्ञा और शपथ लिया।
रविवार को एसपी बेगूसराय के निर्देश पर थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने शपथ कार्यक्रम के दौरान उपस्थित पदाधिकारी एवं महिला पुरूष पुलिस जवानों को सत्यनिष्ठा के साथ कार्य करते हुए नाबालिग बच्चे बच्चियों, महिलाओं एवं अन्य के गुमशुदगी के मामलों को प्राथमिकता के तौर पर लेते हुए अपनी पूरी क्षमता के साथ उपलब्ध सामान्य एवं तकनीकी संसाधनों का समुचित उपयोग करते हुए गुमशुदा की सकुशल बरामदगी के सफल प्रयास का निर्देश दिया।
बताते चलें कि रविवार को एसपी बेगूसराय के निर्देश पर फुलवड़िया थाना सहित बेगूसराय जिला के सभी थाना, सहायक थाना, डायल112 टीम के द्वारा गुमशुदगी मामलें को गंभीरता से लेने की पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों के द्वारा ली गई शपथ ली गई।
#begusaraipolice