बेगूसराय पुलिस ने 18 घंटे में किया अपहरण के बाद हत्या मामले का उद्भेदन, तीन लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पुछताछ

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बेगूसराय की पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए महज 18 घंटे के अंदर अपहरण के बाद हत्या मामले का उद्वेदन कर लिया है। साथ ही साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है तथा पूछताछ कर रही है । मामला मंझौल थाना क्षेत्र के पवड़ा बहियार की है।

बेगूसराय के एसपी मनीष ने बताया कि 2 मई को दीपांशु कुमार नामक किशोर का आरोपियों ने अपहरण कर लिया था। तथा 3 मई को दीपांशु कुमार का शव पुलिस ने पबड़ा बहियार से गोबर के ढेर के नीचे से बरामद किया था । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई और शव को कब्जे में लेकर पहले अंत परीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

साथ ही साथ तकनीकी सर्विलांस के सहारे मामले की जांच शुरू की गई। एसपी मनीष ने बताया की घटना की मूल वजह मृतक तथा आरोपियों के द्वारा स्कूल में लड़ाई की बात बताई जा रही है । बताया जा रहा है कि स्कूल में अगले बेंच पर बैठने के लिए दीपांशु एवं आरोपियों के बीच कहा सुनी हुई थी और मारपीट हुई थी।

इसके बाद मृतक दीपांशु कुमार ने आरोपियों के साथ मारपीट भी की थी तथा मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों के द्वारा इकट्ठे किए गए हथियार को भी छीन लिया था । इसी आक्रोश में दोनों नाबालिक छात्रों ने अपने एक अन्य साथी को विश्वास में लिया तथा दीपांशु कुमार को घर से बुलाकर पहले बहियार में ले गए

एवं उसके बाद दीपांशु कुमार के साथ तकरीबन 40 मिनट तक मारपीट की गई फिर गला दबाकर उसकी हत्या करने के बाद शव को गोबर के ढेर में छुपा दिया गया था । सभी आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है फिलहाल पूरे पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क