बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो कुख्यात अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ किया गिरफ्तार

यह गिरफ्तारी मटिहानी थाना के पुलिस ने दियारा से की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां दो कुख्यात अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी मटिहानी थाना के पुलिस ने दियारा से की है। बताया जा रहा है कि तीन अपराधी दियारा क्षेत्र में एकत्रित होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने दियारा क्षेत्र में सदर डीएसपी टू भास्कर रंजन के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया।

उस छापेमारी करने के दौरान दो कुख्यात अपराधी को तीन देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस और एक खोखा के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही साथ छापेमारी करने के दौरान एक अपराधी मौके से फरार हो गया। इस घटना के संबंध में बेगूसराय के एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि मटिहानी थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में तीन अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में जुटे हुए हैं इसी सूचना के आधार पर छापेमारी अभियान चलाया

छापेमारी अभियान के तहत दो अपराधी को मौके वारदात से गिरफ्तार किया जबकि एक अपराधी भागने में सफल रहा। फिलहाल एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि उसके पास से तीन देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया है। वहीं दोनों अपराधी का इतिहास खंगाले में जुटे हुए हैं। अपराधी की पहचान कमल निषाद एवं ब्रह्मरतन तांती के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क