बेगूसराय में जमीनी विवाद में दबंग पड़ोसी ने एक परिवार के सभी सदस्य को जमकर पीटा, महिला गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय जिला के छौराही थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर गांव की घटना।

बेगूसराय जिला के छौराही थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर गांव की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में जमीनी विवाद में दबंग परोशियों ने एक पूरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही साथ एक महिला को भला मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उक्त घटना में एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है।

घटना छौराही थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव की है। घायलों की पहचान छौड़ाही थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी आरती देवी, उपेंद्र पासवान एवं रविंद्र पासवान के रूप में की गई है। पीड़ित पक्ष ने बताया कि पूर्व में उन्होंने आरोपी संतोष पासवान एवं राजू पासवान के पूर्वज बैजनाथ पासवान से एक कट्ठा जमीन खरीदी थी।

लेकिन हाल के दिनों में आरोपियों के द्वारा उक्त स्थल पर दोबारा कब्जा कर लिया गया और इसी बात से जब पीड़ित पक्ष के उमेश पासवान ने मना किया तो राजू पासवान एवं संतोष पासवान अपने अन्य सहयोगियों के साथ जुट कर आए और लाठी डंडे एवं भाला से हमला करने लगे।

जिसमें एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए हैं जिनमें दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मामला की जानकारी मिलते ही छोराही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। स्थानीय लोगों के अनुसार भी पीड़ित पक्ष का दावा सही है एवं दबंगों के द्वारा जबरदस्ती की जा रही है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai