बेगूसराय सरदार अस्पताल में नशे में धुत शराबी ने घंटो किया हाई वोल्टेज ड्रामा

शराबी की माने तो जिले में हर जगह सुविधाजनक रूप से शराब मिल रही है जिसकी कीमत ₹100 गिलास से लेकर ढाई सौ रुपए बोतल तक बताया जा रहा है।

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार में बिहार की सरकार या जिला प्रशासन भले ही शराबबंदी कानून को सफल होने के लाख दावे कर ले लेकिन आए दिन ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जो शराबबंदी की पोल खोलने के लिए काफी हैं ।

इतना ही नहीं शराबियों के हाई वोल्टेज ड्रामे से जिला प्रशासन को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । ताजा मामला बेगूसराय जिले के लाखो थाना क्षेत्र के राजापुर डुमरी की है जहां पुलिस ने रविन कुमार नामक युवक को शराब के नशे में हिरासत में लिया था और जब उसे जांच पड़ताल के लिए सदर अस्पताल लाया गया तो उक्त शराबी रविन कुमार के द्वारा घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया गया।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से शराबी सदर अस्पताल में उत्पात मचा रहा है साथ ही साथ प्रशासन एवं बिहार सरकार को भद्दी भद्दी गालियां दे रहा है। उक्त शराबी की माने तो जिले में हर जगह सुविधाजनक रूप से शराब मिल रही है जिसकी कीमत ₹100 गिलास से लेकर ढाई सौ रुपए बोतल तक बताया जा रहा है।

शराबी रविन कुमार का आरोप है कि जब वह घर में सो रहा था तो जबरन पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है । फिलहाल जो भी हो लेकिन जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही है उसमें शराबबंदी कानून को सफल बताना कहीं न कहीं बेमानी साबित हो रही है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट