बेगूसराय में सड़क हादसे में एक की मौत,दो की हालत नाज़ुक

मृतक व्यक्ति की पहचान बीहट जागीर टोला राम-जानकी मंदिर निवासी हरी साह का 25 वर्षीय पुत्र चुनचुन साह के रूप में की गयी है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के बरौनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत पिपरा देवस गांव स्थित एनएच 28 सड़क पर सोमवार की शाम में हुई सड़क हादसे के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दो व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही बरौनी थाना पुलिस ने मौके पर पहूंच दोनों गम्भीर रूप से घायल हुए व्यक्तियों को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बरौनी लाया गया.

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया। बरौनी थाना की पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। वही क्षतिग्रस्त पिकअप वाहन और मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन व्यक्ति तेघड़ा की तरफ़ से अपने घर बीहट जा रहा था।

तभी अचानक बरौनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत पिपरा देवस गांव स्थित एनएच 28 आर्या सर्विस पैट्रोल पम्प के समीप पिंकअप वाहन से टक्कर हो गई। सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया। धटना की सूचना पर 112 एवं एम्बुलेंस ने मौके पर पहुंची और दोनों ही नाजुक स्थिति में रहे जख्मियों को बेहतर इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया।

मृतक व्यक्ति की पहचान बीहट जागीर टोला राम-जानकी मंदिर निवासी हरी साह का 25 वर्षीय पुत्र चुनचुन साह के रूप में की गयी है. वही घायलों की पहचान बीहट जागीर टोला निवासी अशोक साह के 30 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार एवं जोगो साह के 38 वर्षीय पुत्र अर्जुन साह के रूप में की गयी है।

मृतक एवं दोनों जख्मियों के बीच चचेरे भाई का संबंध है। मामले को लेकर थानाध्यक्ष बरौनी रजनीश कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस ने दोनों जख्मियों को बेहतर इलाज हेतु बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं दूसरी ओर मृतक चुनचुन साह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नप बीहट क्षेत्र में मातमी सन्नाटा छा गया है।

बेगूसराय,बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट