बेगूसराय में डकैती के नियत से घर में घुसे बदमाशों ने परिवार के 06 लोगों को किया घायल

बेगूसराय जिला के बीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मैदाबभनगामा गांव की घटना।

बेगूसराय जिला के बीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मैदाबभनगामा गांव की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगुसराय में डकैती की नियत से घर में घुसे पड़ोसियों का विरोध करने पर एक ही परिवार के 6 लोगों की खंती लाठी-डंडे से गंभीर रूप से पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। जिनका इलाज बेगूसराय से सदर अस्पताल में चल रहा है। इस दौरान परिवार का आरोप है कि पचास हजार रुपया नगद और तकरीबन लाखों रुपए के जेवरात की डकैती कर ली गई है।

घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के मैदाबभनगामा गांव की है। घटना के संबंध में बताते चलें कि वीरपुर थाना क्षेत्र के मैदा बभनगामा वार्ड नंबर 1 के रहने वाले बबलू पासवान ने अपने पड़ोसियों पर आरोप लगाया है कि बीती रात तकरीबन रात के 1:30 बजे पड़ोस में ही रहने वाले लोगों के द्वारा जबरन घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दिया।

जिसका विरोध करने पर दबंग पड़ोसी ने एक ही परिवार के लोग गंभीर रूप से पिटाई की गई है। इस मामले में पीड़ित की पत्नी ने बताया कि डकैती की नियत से घर में घुसे पड़ोसियों के द्वारा उनके घर से पचास हजार नगद और लाखों रुपए के जेवरात की डकैती कर ली।

परिवार के लोगों ने बताया कि घर में वह लोग सोए हुए थे तभी रात के 1:00 बजे के तकरीबन 5 से 6 की संख्या में पड़ोसी लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से लैस होकर घर में घुस आए और डकैती की घटना को अंजाम देने लगे जिस का विरोध करने पर इस घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित ने बताया की पड़ोसियों से कोई दुश्मनी नहीं है। पीड़ित ने बताया कि इसकी सूचना बीरपुर थाना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस ने इलाज कराने के बाद थाना आने की बात कही है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा

Begusarai