चचेरे ससुर के अंतिम दर्शन के लिए मेहदौली जा रही विवाहिता सड़क दुर्घटना में घायल, इलाज के दौरान हुई मौत

भगवानपुर, पीपरा समसा पीडब्ल्यूडी पथ पर बुधवार को दहिया गांव स्थित कमलापत के पास हुए था सड़क हादसा।

भगवानपुर, पीपरा समसा पीडब्ल्यूडी पथ पर बुधवार को दहिया गांव स्थित कमलापत के पास हुए था सड़क हादसा।

डीएनबी भारत डेस्क 

भगवानपुर पीपरा समसा पीडब्ल्यूडी पथ पर बुधवार दहिया गांव स्थित कमलापत के पास सड़क हादसा में एक विवाहिता की मौत हो गई। मृतिका की पहचान थानाक्षेत्र के मेहदौली गांव निवासी दुर्गेश झा की करीब 22 वर्षीया पत्नी नेहा कुमारी के रूप में की गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बताया जाता है कि मृतिका के चचेरे ससुर विनयकांत झा उर्फ लंबोदर झा का निधन हो गया था। मृतिका अपने चचेरे ससुर की मौत की खबर सुनकर उनका अंतिम दर्शन करने अपने मायके खगड़िया जिला के बेला गांव से अपने भाई के साथ बाइक से मेहदौली आ रही थी।

इसी क्रम में दहिया गांव स्थित कमलापत के पास किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आकर वह बाइक से गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। आनन फानन में ग्रामीणों द्वारा उसे इलाज के लिए पीएचसी भगवानपुर लाया गया। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएचसी के चिकित्सकों ने तत्काल इलाज कर उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया।

जहां बेगूसराय में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतिका नेहा को चार वर्षीय दीप्ति नाम की एक पुत्री है। जिसका सर से मां का साया उठ गया। मृतिका नेहा का शव गांव पहुंचते ही शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं इसकी जानकारी मिलने पर स्थानीय मुखिया शिवशंकर महतों, उपमुखिया अविनाश कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता राकेश कुमार, पूर्व मुखिया सुरेश पासवान, ग्रामीण अजनिष कुमार, राजीब कुमार, हरेराम सिंह, मनीष कुमार आदि ने दुःख व्यक्त किया।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद 

Begusarai