मां की अस्थि कलश विसर्जन करने जा रहे बेटा और भतीजा की सड़क दुर्घटना में मौत

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के हीरा टोल जीरो माइल से मुंगेर पुल जानें वाली सड़क की है।।

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के हीरा टोल जीरो माइल से मुंगेर पुल जानें वाली सड़क की है।।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय मे दिल को मर्माहत करने वाली एक घटना सामने आई है जहां मां की अस्थि कलश विसर्जन से पहले ही बेटे और भतीजा की मौत हों गई है। दरअसल दोनों की मौत एक सड़क हादसे मे तब हो गईं जब बेटा और भतीजा मां की अस्थि कलश को गंगा नदी मे विसर्जन के लिय जा रहा था। तभी अज्ञात वाहन ने दोनो को ठोकर मार दी। जिससे दोनों की मौत मौके वारदात पर ही हो गईं।

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के हीरा टोल जीरो माइल से मुंगेर पुल जानें वाली सड़क की है।। दोनो मृतक मधेपुरा जिला के रहने वाले है , जिसके मां की मौत दस दिन पहले हुईं थीं। इसी सिलसिले मे दोनो मोटरसाइकल से सवार होकर मां की अस्थि कलश विसर्जित करने साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के गंगा घाट जा रहा था ,पर होनी को कुछ और मंजूर था।

मां की मौत के महज दस दिन बाद ही घर से एक साथ दो दो अर्थी उठ गईं। मृतक की पहचान मधेपुरा जिला के गम्हरिया थाना क्षेत्र स्थित चिकनी खार निवासी लक्ष्मण शर्मा का पुत्र पन्नालाल शर्मा और भागवत शर्मा का पुत्र राहुल शर्मा के रूप में की गई है। बताते चले की बेगूसराय में रफ्तार का कहर लागातार जारी है जिससे अब तक कई मौत हो चुकी है।

इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहा एक अज्ञात वाहन ने दो मोटरसाइकिल पर सवार युवक को कुचल दिया।जिससे दोनों मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है ।

बताते चले की मृतक पन्ना लाल शर्मा की मां की मौत आज से दस दिन पहले हो गईं थीं। गांव के रस्म के हिसाब से अस्थि कलश विसर्जन की परंपरा का निर्वाह करने के लिय चाचा और भतीजा मधेपुरा से मोटर साइकिल पर सवार होकर निकले थे । इसी बीच तेज रफ्तार वाहन ने उसे कुचल दिया जिससे दोनों की मौत मौके पर हो गईं।

बताते चले की मां के मौत से परिवार अभी उबड़ ही नही पाया था तभी जवान बेटा और भतीजा की मौत ने परिवार को झकझोड कर रख दिया है। हालाकि इस घटना की सूचना के बाद मौके पर साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस ने किसी तरह परिजनों को मौत की सुचना दी। जिसके बाद परिजन भागे भागे बेगूसराय पहुंचे।

फिलहाल पुलिस ने दोनो शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय से अस्पताल भेज दिया है इस घटना के संबंध में साहेबपुर कमाल थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी हिमांशु ने बताया है कि साहेबपुर कमाल के हीरा टोल जीरो माइल से मुंगेर पुल जाने वाली सड़क पर सड़क दुर्घटना में दो मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई है।

उन्होंने बताया है की जांच पड़ताल के दौरान मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर दोनों मृतक युवक की पहचान मधेपुरा के रहने वाले के रूप में हुईं है। जिसकी सुचना परिजनो को दी गईं है।
घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के हीरा टोल जीरो माइल से मुंगेर पुल जानें वाली सड़क की है।।

#RoadAccident