कलयुगी पुत्र ने मां को बुरी तरह पीटकर किया जख्मी, इलाज के दौरान मां की हुई मौत

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत बरियारपुर पश्चिमी गांव की घटना।

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत बरियारपुर पश्चिमी गांव की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र में सम्पत्ति विवाद को लेकर कलयुगी बेटे की पिटाई से जख्मी माता की इलाज के दौरान मौत हो गयी। घटना खोदावंदपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत बरियारपुर पश्चमी गांव की है। स्वजनों ने बताया कि बरियारपुर पश्चमी पंचायत के वार्ड 4 निवासी रमेश दास की 50 वर्षीय पत्नी अर्जुन देवी को 10 दिन पूर्व उनके पुत्र अनिल कुमार के साथ सम्पत्ति को लेकर विवाद हुआ था।

आक्रोशित कलयुगी पुत्र अनिल ने अपनी मां के साथ जमकर मारपीट किया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। जख्मी हालत में उनका प्राथिमिक इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खोदावंदपुर में किया गया था। महिला की गंभीर स्थिति को देखकर उस समय बेहतर उपचार के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया था। जिन्हें स्वजनों द्वारा बेगूसराय ले जाया गया।वहां से भी चिकित्सको ने पटना रेफर कर दिया।

जहां पीएमसीएच में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना के संबंध में मृतिका के पति रमेश दास ने पत्नी की हत्या मामले में अपने पुत्र अनिल कुमार व मनीष कुमार के विरुद्ध थाना में लिखित शिकायत दिया है। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए रविवार की रात आरोपी अनिल व मनीष को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। थाना प्रभारी सुदिन राम ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जिसके बाद कारवाई किया जाएगी।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नीतेश कुमार गौतम 

 

Begusarai