बेगूसराय में संदेहास्पद स्थिति में नवविवाहिता की मौत, मयके वाले लगा रहे हत्या का आरोप

घटना बेगूसराय लोहियानगर थानाक्षेत्र अंतर्गत लोहियानगर मोहल्ले की।

घटना बेगूसराय लोहियानगर थानाक्षेत्र अंतर्गत लोहियानगर मोहल्ले की।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में संदेहास्पद स्थिति में एक नवविवाहिता की मौत के बाद जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मृतका के मायके वालों ने अवैध संबंध एवं दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर मोहल्ले की है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि हत्या के बाद मृतका के पति ने एवं ससुराल वालों ने शव को सदर अस्पताल में छोड़ दिया है एवं मौके से फरार हो गये हैं। फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला, एक रिपोर्ट।

दरअसल पूरा मामला लोहियानगर थाना क्षेत्र के लोहियानगर मोहल्ले की है। जहां परिजनों के अनुसार अपनी भाभी से अवैध संबंध एवं दहेज के लिए लगातार आरोपी पति अपनी पत्नी शिवानी को प्रताड़ित करता था एवं बराबर मारपीट की घटना को अंजाम देता था। परिजनों ने बताया है कि आरोपी दुर्गा सिंह नशे का आदी था और उसका अपनी भाभी से अवैध संबंध होने की वजह से देवर और भाभी मिलकर शिवानी को प्रताड़ित किया करते थे।

गौरतलब है कि मटिहानी थाना क्षेत्र के छतरौर निवासी संतोष कुमार ने 11 फरवरी 2022 को ही अपनी बहन शिवानी की शादी मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल निवासी दुर्गा सिंह से की थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही आरोपियों के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाने लगा। जिसकी कई बार पंचायती भी की गई। लेकिन शुक्रवार को भी दुर्गा सिंह एवं पत्नी शिवानी के बीच किसी बात को लेकर तू तू मैं मैं हुई थी और इसी से नाराज होकर दुर्गा सिंह ने अपनी पत्नी शिबानी की हत्या कर दी।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू 

Begusarai
Comments (0)
Add Comment