विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, परिजन ने लगाया ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

बेगूसराय जिला के नीमाचांदपुरा थानाक्षेत्र अंतर्गत बिठा टोल की घटना।

बेगूसराय जिला के नीमाचांदपुरा थानाक्षेत्र अंतर्गत बिठा टोल की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के नीमाचांदपुरा थानाक्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत ने इलाके में हड़कंप मचा दी है। पुलिस ने शव को लेकर भाग रहे बोलेरो वाहन सहित उसके चालक एवं शव को ठिकाने लगाने से पहले बरामद कर लिया है। घटना की सूचना लगते ही गांव में अफरा-तफरी मच गई।

घटना नीमाचांदपुरा थाना इलाके की है। लगभग 24 वर्षीय मृत बर्षा कुमारी नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिठा टोल के रहने वाले प्रशांत कुमार की पत्नी तथा चेरियाबरियार पुर गांव के रहने वाले विजय शंकर सिंह की पुत्री बताई जा रहे हैं। परिजनों ने बताया कि 4 दिन पहले मृतिका के मायके से एक गाय आया था जिसको लेकर घर में 4 दिनों से कोहराम मचा हुआ था।

जिसके बाद शनिवार को वर्षा की मौत होने की सूचना मिली। खबर पाकर जब मायके वाले नीमाचांदपूरा के भिट्ठा टोल पहुंचे तो घर से लाश गायब थी। आशंकित घरवाले जब इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी तो पुलिस के होश उड़ गए और बिना समय गंवाए तत्परता दिखाते हुए पुलिस की टीम ने संदिग्ध जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी।

जिसके बाद बूढ़ी गंडक नदी किनारे स्थित बांध पर बोलेरो सहित चालक एवं शव को पुलिस ने बरामद कर लिया। जबकि ससुराल वाले वाहन सहित शव को छोड़कर मौके से फरार हो गए। मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है जबकि पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी शुरू कर दी है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai