बेगूसराय में करंट के चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कटहरिया गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में करंट के चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं इस घटना के इलाके में हड़कंप मच हुआ है। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कटहरिया गांव की है।मृतक व्यक्ति की पहचान कटहरिया गांव के रहने वाले स्व रामसागर सहनी के पुत्र अरविंद सहनी के रूप में हुई है।

परिजनों ने बताया है कि अरविंद सहनी अहले सुबह शौच के लिए निकले थे। तभी रास्ते में विद्युत प्रवाहित बिजली की पोल में एक बकरी करंट लगा हुआ देखा। तभी अरविंद साहनी बिजली के पोल से बकरी को हटाने के चक्कर में वह बिजली के करंट के चपेट में आ गया जिससे उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वही उस जगह करंट के चपेट में आने से एक बकरी की भी मौत हो गई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने कहा है कि बिजली विभाग के लापरवाही के कारण आज करंट लगने से अरविंद साहनी की मौत हुई है। उन्होंने बताया है कि बिजली विभाग के द्वारा जो पोल लगाया गया है।

उसे पोल के खंभा में लगातार करंट आ रहा था। जिसकी शिकायत कई बार बिजली विभाग को किया गया। लेकिन उसके बावजूद भी कोई सुधार नहीं की गई। जिसके कारण से आज करंट के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक दो भाई में बड़ा भाई था।

मृतक की पत्नी ललिता देवी सहित चार लकड़ी व एक लकड़ा का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने भगवानपुर थाना पुलिस को दी मौके पर भगवानपुर जाने की पुलिस पहुंचे शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई हुई है।

इस संबंध में भगवानपुर थाना अध्यक्ष ने बताया है कि आज सुबह करंट के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि बकरी को बचाने के चक्कर में अरविंद साहनी की करंट लगने से मौत हुई है।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट