साहेबपुरकमाल में रास्ते के जमीनी विवाद में नाबालिग लड़की की दबंगों ने बेरहमी से की पिटाई

बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल कमाल थानाक्षेत्र अंतर्गत ज्ञान टोल की घटना।

बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल कमाल थानाक्षेत्र अंतर्गत ज्ञान टोल की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के साहेबपुरकमाल थानाक्षेत्र में मामूली रास्जते की जमीन को लेकर दो पक्षों के जमकर मारपीट हुई। मारपीट की इस घटना में एक पक्ष के लोगों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए दूसरे पक्ष के घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की, महिला सहित तीन लोगों को बेरहमी से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिनका इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल थानाक्षेत्र अंतर्गत ज्ञान टोला की है। घटना के संबंध में घायल पीड़ित लोगों ने बताया कि रिश्तेदार से रास्ते का पूराना विवाद चल रहा है। जिसमें पिछले दिनों दबंग पड़ोसी द्वारा उनके पिता की भी बेरहमी से पिटाई की गई थी। पीड़ित ने थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।

जिससे आक्रोशित दबंग पड़ोसी के पुत्र व अन्य सहयोगियों ने घर में घुसकर उनकी बहन, पत्नी और अन्य लोगो की लाठी डंडे और रॉड से बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें सदर अस्पताल  बेगूसराय में भर्ती कराया गया है। जहां सभी इलाजरात हैं।

रास्ते को लेकर जमीनी विवाद है झगड़े का फसाद

महज सात फीट रास्ते की जमीन को लेकर हो रहे इस विवाद में नाबालिग लड़की गंभीर रूप से घायल हुई है जिसमें उसके सर पर गंभीर चोट आई है। घायल की पहचान हंसराज कुमार की पत्नी संगीता कुमारी एवं रामहित यादव की पुत्री सपना कुमारी के रूप में हुई है।

वहीं घटना के संबंध में पीड़ित पक्ष के हंसराज कुमार ने बताया कि एक ही जमीन के दो पाटीदार आगे पीछे हैं। बंटवारे के दौरान पीछे वाले को सात फीट रास्ता देने बात कही गई थी। लेकिन बाद के दिनों में रास्ता देने से आगे वाले पक्ष ने इनकार कर दिया। जिसको लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है।

वहीं इस संबंध में साहेबपुरकमाल थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया मारपीट का मामला सामने आया है इस मारपीट के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai