बेगूसराय जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दो महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के आहोक वार्ड नंबर 2 की घटना।

बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के आहोक वार्ड नंबर 2 की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक बार फिर जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष की दो महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के आहोक वार्ड नंबर 2 की है।

एक पक्ष के ज्योति कुमारी एवं उसकी मां समिता कुमारी ने आरोप लगाया है कि दूसरे पक्ष के रवि कुमार एवं अवध किशोर से पिछले कई वर्षों से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है जबकि रास्ते में दो हिस्से की हिस्सेदार शमिता कुमारी एवं उनके पति विकास कुमार की है तो वहीं दूसरे पक्ष की हिस्सेदारी मात्र एक हिस्से की है।

लेकिन वह लोग जबरन अपनी मनमानी करना चाहते हैं और इसी वजह से आए दिन मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं। दूसरे पक्ष के अमन कुमार एवं अवध किशोर दबंग प्रवृत्ति के लोग हैं कुछ दिन पूर्व भी आरोपियों ने घर में घुसकर लूटपाट एवं मारपीट की घटना को अंजाम दिया था और कल शाम में भी जब उसके पति घर पर नहीं थे तो अमन कुमार एवं अवध किशोर घर में घुस गए एवं हथियार से लैस होकर पहले समिता कुमारी को पीटने लगे।

जब अपनी बहू को पिटता देख उसकी सास उसे बचाने के लिए आई तो आरोपियों ने उस पर भी लोहे के सरिया एवं डंडे से प्रहार कर दिया तथा उसकी पुत्री ज्योति कुमारी को भी पीट-पीट कर घायल कर दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही पक्षों के द्वारा एक दूसरे पर प्रहार किए गए थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai