बेगूसराय में दबंग पड़ोसी ने बेवजह युवक की पीट-पीटकर किया अधमड़ा

बेगूसराय जिला के मटिहानी थानाक्षेत्र अंतर्गत मनिअप्पा वार्ड 07 की घटना।

बेगूसराय जिला के मटिहानी थानाक्षेत्र अंतर्गत मनिअप्पा वार्ड 07 की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में दबंगों की दबंगई एक बार फिर सामने आई है जिसमें बेवजह दबंग पड़ोसियों ने मिलकर एक युवक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। जिसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के मनिअप्पा वार्ड 7 की है। पीड़ित की पहचान मनिअप्पा निवासी मिथिलेश शाह के रूप में की गई है।

पीड़ित परिजनों ने बताया कि बीते शाम वह अपने परिवार के साथ घर में बैठे हुए थे तभी ढोरो सिंह अपने चार अन्य साथियों के साथ पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि ढोरो सिंह शराब का कारोबार भी करता है एवं रोज शराब पीकर उत्पात मचाता है। पिछले दिनों भी ढोरो सिंह के द्वारा बेवजह मारपीट की गई थी।

इसी को लेकर मिथलेश शाह ने मटिहानी थाने में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया था और इसी बात से नाराज होकर बीते शाम ढोरो सिंह पहुंच गए और गाली गलौज करने लगे। ढोरो सिंह को देखते ही परिवार के सभी लोग अपने घर में बंद हो गए लेकिन मिथलेश शाह बाहर ही रह गया। तत्पश्चात सभी लोगों ने उन्हें पकड़ लिया तथा लाठी डंडे तथा पिस्टल के बट से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल पीड़ित पक्ष के द्वारा ढोरो सिंह के विरुद्ध दोबारा मटिहानी थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Begusarai