बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने उपमुखिया अजय पासवान की गोलीमार कर कर दी हत्या, 10 की संख्या में थे अपराधी

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत रूदौली पंचायत के भरौल गांव की घटना, डीएसपी तेघड़ा खूद कर रहे घटना की जांच।

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत रूदौली पंचायत के भरौल गांव की घटना, डीएसपी तेघड़ा खूद कर रहे घटना की जांच।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में लगातार अपराधियों का तांडव जारी है और हर रोज बेखौफ अपराधी हत्या की घटना को अंजाम देनें से बाज नहीं आ रहे हैं। अपराधियों ने मन से पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है। एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए वर्तमान उप मुखिया अजय पासवान की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी।

घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रुदौली पंचायत के भरौल गांव की है। बताया जा रहा है कि मृत उप मुखिया अजय पासवान किसी कार्य बस अपने घर से निकल कर अपने सहयोगियों के साथ बाहर घूम रहे थे इसी क्रम में तकरीबन 10 की संख्या में हथियार से लैस अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे।

अपराधियों ने उप मुखिया अजय पासवान को पकड़ लिया और ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे जिसमें अजय पासवान को 2 गोलियां लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उपमुखिया को मरा हुआ समझकर अपराधी मौके से फरार हो गए।अपराधियों के जाने के बाद जब स्थानीय लोग एवं सहयोगियों ने आनन फानन में घायल उपमुखिया को इलाज के लिए बछवाड़ा पीएचसी लाया। जहां से उसकी स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

लेकिन सदर अस्पताल पहुचने से पहले ही उपमुखिया की मौत हो गई। उपमुखिया के सर में एवं छाती के पास गोली लगने की बात सामने आई है।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गांव के ही मनजीत कुमार जो पूर्व में भी एक हत्या सहित कई कांडों में नामजद अभियुक्त हैं वह आज जमानत पर जेल से रिहा हुआ था और उसने पुरानी दुश्मनी निकालने के लिए अपने सहयोगियों के साथ अजय पासवान की हत्या कर दी।

गौरतलब है कि जिस हत्याकांड में मंजीत कुमार अभियुक्त है उसमें अजय पासवान गवाह के थे। परिजनों के अनुसार इसी वजह से अजय पासवान की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। तेघड़ा डीएसपी डाॅ रविन्द्र मोहन प्रसाद ने बताया कि स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है तथा मामले की वैज्ञानिक तरीके से जांच की जा रही है।

बताते चलें कि 11 अगस्त देर रात बेगूसराय एफसीआई थानाक्षेत्र में 04 की संख्या में बेखौफ अपराधियों ने जमीन कारोबारी को अपने घर पर बुलाकर हत्या कर दी थी। हलांकि उक्त घटना में पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया है। लेकिन पुलिस के मुताबिक घटना का मास्टर माइंड नामजद अभियुक्त और पूर्व के कई मामलों का अपराधी अमृत सिंह एवं तीरथ सिंह फरार है। फिलवक्त बेगूसराय में अपराध नियंत्रण एवं अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।

बेगूसराय बछवाड़ा संवाददाता सुजीत कुमार 

Begusarai