चुना लदे ट्रक से 550 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद, चालक फरार

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर पुलिस रात्रि गस्ती के दौरान दौलतपुर पेट्रोल पंप के पास वाहन चेकिंग के दौरान पाई सफलता।

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर पुलिस रात्रि गस्ती के दौरान दौलतपुर पेट्रोल पंप के पास वाहन चेकिंग के दौरान पाई सफलता।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर पुलिस ने देर रात बेगूसराय रोसड़ा मुख्य पथ से एक ट्रक पर लदी 550 पेटी विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस को यह सफलता रात्रि गस्ती के दौरान बरियारपुर पश्चमी पंचायत भवन के समीप मिली है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुदिन राम ने बताया कि खोदावंदपुर पुलिस रात्रि गस्ती के दौरान दौलतपुर पेट्रोल पंप के समीप पुलिस वाहन खड़ी कर सड़क पर आते जाते वाहनों की चेकिंग कर रहा था।

इसी दौरान राजस्थान नम्बर RJ- 14 GC – 5717 की ट्रक रोसड़ा से बेगूसराय की ओर जा रहा था। उनलोगों के सामने से ट्रक आगे निकल गया । तभी ट्रक चालक एक दो बार ट्रक से गर्दन बाहर कर दो बार पीछे की ओर देखा। जिसपर पुलिस को शक हुआ और गस्ती दल ट्रक का पीछा करने लगा। ट्रक चालक अपने पीछे पुलिस वाहन को देख ट्रक तेजी से भगाने लगा। जिससे पुलिस का शक और गहरा गया।

इस दौरान ट्रक चालक वाहन भगाते हुए बरियारपुर पश्चमी के पंचायत भवन के समीप पहुंच गया। जहां अपने को पुलिस से घिरते देख चलती ट्रक से कूदकर चालक फरार हो गया। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर पंचायत भवन के समीप जाकर एक पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ट्रक पर चुना का बोरा लोड था।

पुलिस ने ट्रक पर लदी चुने की बोरी को हटाकर बारीकी देखा तो पाया कि ट्रक के डाला के अंदर एक बड़ा सा तहखाना बना हुआ है। उनलोगों को लगा कि जरूर तहखाने के अंदर शराब छुपाया गया होगा। पुलिस ने जेसीबी की मदद से तत्क्षण ट्रक को सीधा कर उसे थाने परिसर में लेकर आई। जहां ट्रक के अंदर बने तहखाने को ग्राइंडर मशीन से काटा गया। जहां से भारी मात्रा में विदेशी शराब छुपाकर रखा गया था। उन्होंने बताया ट्रक के कागजात के आधार पर कारोबारी का पता लगाया जा रहा है।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नीतेश कुमार गौतम 

Begusarai