बेगूसराय में बोलेरो ने बाइक सवार तीन युवक को कुचला, सभी घायल

बेगूसराय जिला के लाखो थाना क्षेत्र अन्तर्गत शिव मंदिर स्थित एनएच 31 के समीप की घटना।

बेगूसराय जिला के लाखो थाना क्षेत्र अन्तर्गत शिव मंदिर स्थित एनएच 31 के समीप की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवक को कुचल दिया। जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में तीनों युवक को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां दो युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना लाखो थाना क्षेत्र अंतर्गत शिव मंदिर स्थित एनएच 31 के समीप की है। वहीं सभी घायल व्यक्ति की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया सिसबन टोला वार्ड 11 निवासी सीताराम पासवान का पुत्र रोशन कुमार, शिव शंकर पासवान का पुत्र गुलशन कुमार और सिपाही पासवान का पुत्र विकास कुमार के रूप हुई है।

इस संबंध में परिजनों ने बताया कि घायल तीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर से लाखो आया हुआ था। तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक को कुचल दिया। जिससे 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल युवक का इलाज बेगूसराय अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद मौके पर लाखों थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है। वहीं इस घटना को लेकर घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai