बेगूसराय के पहसारा में बम विस्फोट की घटना, खेल रहे 05 बच्चे घायल, जांच में जुटी बेगूसराय पुलिस

बेगूसराय जिला के नावकोठी थानाक्षेत्र अंतर्गत पहसारा गांव की घटना, घटनास्थल को बेगूसराय पुलिस ने किया सील, एफएसएल एवं बाॅम स्क्वाड टीम करेगी मामले की जांच।

बेगूसराय जिला के नावकोठी थानाक्षेत्र अंतर्गत पहसारा गांव की घटना, घटनास्थल को बेगूसराय पुलिस ने किया सील, एफएसएल एवं बाॅम स्क्वाड टीम करेगी मामले की जांच।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के नावकोठी थानाक्षेत्र अंतर्गत पहसारा गांव में खण्डहरनुमा घर के पास खेल रहे बच्चों के द्वारा घर के अंदर मिले एक डिब्बा को उठाकर दिवाल पर फेकने के दौरान हुआ अचानक विस्फोट। घटना में पांच बच्चे घायल। घटनास्थल को बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार के निर्देश पर किया गया सील। एफएसएल एवं बाॅम स्क्वाड टीम करेगी पूरे घटना की जांच।

घटनास्थल के पास से जप्त किया गया विस्फोटक पदार्थ

28 नवंबर को दोपहर समय करीब 02:30 बजे दिन में बेगूसराय पुलिस को सूचना मिली कि नावकोठी थाना अन्तर्गत ग्राम-पहसारा में बैद्यनाथ सिंह के खण्डहरनुमा घर जिसमें कोई नहीं रहता है के पास पांच-छह की संख्या में बच्चे सभी का उम्र लगभग 10 वर्ष खेल रहा था। खेलने के दौरान एक बच्चा घर के अन्दर गेंद निकालने के लिए घुसा एवं गेंद के साथ एक टेप लगा डिब्बा लेकर बाहर आया और डिब्बा खोलने के क्रम में दिवाल पर पटकने से विस्फोट हुआ।

इस घटना में नितीश कुमार पे० बिजय साह, सिन्दु कुमार पे० सुनील साह, भुल्ली कुमारी पे० सुनील साह, अंकुश कुमार पे० सुनील साह, स्वाति कुमारी पे० जितेन्द्र महतो सभी सा० पहसारा थाना-नावकोठी जिला-बेगूसराय गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जिसे ग्रामीणों के सहयोग से तत्परता पूर्वक ईलाज हेतु बेगूसराय भेजा गया। सभी घायल की स्थिति सामान्य है।

सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी एवं थानाध्यक्ष नावकोठी के द्वारा अपने सशस्त्र बल के साथ 25 मिनट के अंदर घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करते हुए छानबीन प्रारंभ की गई है। पुलिस कप्तान बेगूसराय के द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए घटित घटना की जांच हेतु एफएसएल एवं डाॅग स्क्वाड को बुलाया गया है तथा खण्डहरनुमा घर को सील कर दिया गया है।

Begusarai