बेगूसराय में बंकाया रूपया मांगने पर महिला सहित चार लोगों की कर दी पिटाई

घटना बेगूसराय जिला के नावकोठी थानाक्षेत्र के नवकोठी गांव की।

घटना बेगूसराय जिला के नावकोठी थानाक्षेत्र के नवकोठी गांव की।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय मे बकाया पैसा मांगने पर चार लोगो की लाठी डंडे से गंभीर रूप से पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है। बताते चले की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के नावकोठी की है।

घटना के संबंध मे बताया जा रहा है की नावकोठी थाना क्षेत्र के नावकोठी के रहने एक युवक के पत्नी के बीमार रहने होने पर गावं के ही एक युवक से गूगल पे फोन पर 1200 डालने को कहा मामले की गंभीरता को देखते हुए युवक के द्वारा उसके पे फोन पर 12 सौ रुपया डाल दिया गया। लेकिन युवक ने पैसा मिलने से इंकार किया। जिसके बाद फिर से युवक के द्वारा 12 सौ रुपया फिर से युवक के नंबर पर डाला गया।

जिसका प्रमाण युवक के पास मौजूद है। घटना के कई महीने बीत जाने के बाद पीड़ित युवक द्वारा लगातार पैसे की मांग की जाती रही। पर युवक पैसा देने से इंकार करने के साथ तरह तरह का बहाना बनाने लगा। इसी सिलसिले मे युवक कई लोगों के साथ पैसा मांगने युवक के घर पहुंचा तो उसके साथ लाठी-डंडों से गंभीर रूप से पिटाई कर दी गई। जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इलाज बेगूसराय से अस्पताल में चल रहा है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai