बेगूसराय में बदमाशों ने पति पत्नी को बेरहमी से पीटा

बेगूसराय जिला के नयागांव थाना क्षेत्र के बलहपुर की घटना।

बेगूसराय जिला के नयागांव थाना क्षेत्र के बलहपुर की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में असामाजिक तत्वों का तांडव इन दोनों चरम पर है और इसी कड़ी में बीती रात भी चार की संख्या में और सामाजिक तत्वों ने एक पति पत्नी को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है।

घटना नयागांव थाना क्षेत्र के बलहपुर की है। प्रीत विपिन रजक एवं सुनीता देवी ने आरोप लगाया है कि बलहपुर स्थित एक मेडिकल दुकान में शराब की बिक्री की जाती है और वहां बड़ी संख्या में असामाजिक तत्वों एवं शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। बीती रात्रि सौरभ कुमार नामक अपराधी अपने चार साथियों के साथ शराब पी रखी थी और जब विपिन रजक की पत्नी सुनीता देवी वहां पर जलावन लेने पहुंची तब सौरव रजक ने उनके शरीर एवं जलावन पर उल्टी कर दिया।

जब सुनीता देवी ने इसका विरोध किया तो सभी उसकी पिटाई करने लगे और जब अपनी पत्नी को पिटता देख विपिन रजक उसे बचाने के लिए पहुंचा तो आरोपियों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर उन्हें बेहाल कर दिया तथा विपिन रजक का पैर भी तोड़ दिया।

विपिन रजक ने आरोप लगाया है कि पुलिस को सूचना देने के बाद तकरीबन 1 घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जिससे कि अपराधी भागने में सफल रहे। फिलहाल पीड़ित पक्ष के द्वारा आरोपियों के विरुद्ध थाने में आवेदन दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Begusarai