बेगूसराय में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत

बेगूसराय जिला के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र अंतर्गत हीरा टोल बायपास स्थित एनएच 31 की घटना।

 

बेगूसराय जिला के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र अंतर्गत हीरा टोल बायपास स्थित एनएच 31 की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एकबार फिर तेज रफ्तार की कहर ने एक बाइक सवार युवक की ले ली जान। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र अंतर्गत हीरा टोल बायपास स्थित एनएच 31 की है। मृतक की पहचान खगड़िया जिला अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ननकू मंडल गांव के रहने वाले उमेश यादव के लगभग 35 वर्षीय पुत्र पप्पू यादव के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि मृतक मोटियागिरी के तौर पर दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। और प्रसव के बाद पीड़ित बहन से खगड़िया स्थित निजी अस्पताल से मिलकर साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर में रह रहे दूसरे बहन से मिलने जा रहे थे। तभी हिराटोल स्थित हाईवे 31 पर अज्ञात वाहन ने उसे रौंद डाला जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

परिजनों ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस द्वारा देर रात्री घरवालों को दी गई। जिसके बाद मौत होने की जानकारी परिवार वालों को मिली। उसने बताया कि मृतक की बहन खगड़िया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती है। और प्रसव के बाद बहन को खाना देकर अपने दुसरी बहन से मिलने साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र अंर्तगत श्री नगर गांव बाइक पर सवार होकर आ रहा था तभी वह हादसे का शिकार हुआ।

फिलहाल साहेबपुरकमाल थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है जबकि पीड़ित परिजनों में युवक के मौत को लेकर कोहराम मचा हुआ है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai