सेफ्टी टैंक ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला, एक कि मौत दूसरा घायल

बेगूसराय जिला के तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत तेघड़ा एनएच 28 की घटना।

बेगूसराय जिला के तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत तेघड़ा एनएच 28 की घटना।

डीएनबी भारत

बेगूसराय में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को एक बार फिर तेज रफ्तार सेफ्टी टैंक ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को कुचल दिया। जिसमें मोटरसाइकिल सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अवस्था में युवक को तेघड़ा अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को बेहतर इलाज के लिये बेगूसराय भेज दिया गया है। घायल की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वहीं इस मौत के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने एनएच 28 को जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करने लगे।

वहीं एनएच 28 जाम रहने से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा एनएच 28 की है। मृतक युवक की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसैती गांव के रहने वाले स्वर्गीय सुरेंद्र महतो का पुत्र केश्वर महतो के रूप में की गई है। जबकि घायल युवक की पहचान घीरज कुमार के रूप में की गई है। जो मालती गांव निवासी का बताया गया है।

लोंगों ने बताया कि तेज रफ्तार सेफ्टी टैंक ने मोटरसाइकिल में सीधे टक्कर मार दिया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मौत से गुस्साए लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया है और जमकर हंगामा करने लगे। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि इस जगह पर कई बार एक्सीडेंट में कई लोगों की मौत हो चुकी है लेकिन जिला प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

उन्होंने कहा कि इस जगह ब्रेकर लगाने का मांग किया गया है लेकिन इसके बावजूद जिला प्रशासन या स्थानीय प्रशासन के द्वारा इस पर कोई अमल नहीं किया जा रहा है। जिसके कारण लगातार यहां पर दुर्घटना होती है और लोग मौत के गाल में समा रहे है। परिजनों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवा के घर से किसी काम के लिए जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार सेफ्टी टैंक ने उसे कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने पर तेघड़ा थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को काफी मशक्कत के बाद शांत कराया और जाम हटवाया। जिसके बाद यातायात चालू हुआ। तेघड़ा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

बेगूसराय तेघड़ा संवाददाता शशिभूषण भारद्वाज 

Begusarai