साहेबपुरकमाल थानाक्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, दर्जनों घायल

बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल थानाक्षेत्र अंतर्गत पंचवीर मुसहरी गांव की घटना।

बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल थानाक्षेत्र अंतर्गत पंचवीर मुसहरी गांव की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल थानाक्षेत्र अंतर्गत पंचवीर मुसहरी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों हुई जमकर मारपीट। इस घटना में दर्केजनों लोगों के घायल होने की सूचना है। मिलीशम जानकारी के अनुसार दो पक्षों के बीच साढ़े 8 कट्ठा जमीन को लेकर विवाद को लेकर हुआ है।

जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट के इस मामले में 06 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है। यह घटना बमबम यादव और विष्णु देव सदा के बीच की है। पीड़ित विशुनदेव सदा ने बताया कि उक्त जमीन पर न्यायालय में मुकदमा चल रहा था। जिसमें बमबम यादव मुकदमा हार गया है

बावजूद बमबम यादव उक्त जमीन पर कब्जा करना चाहता है। चुंकि वह जमीन कीमती है। वहीं सदा ने बताया कि उक्त जमीन उनकी पुश्तैनी जमीन है। पीड़ित ने बताया कि शनिवार देर शाम को 20 की संख्या में बमबम यादव और उनके सहयोगी जमीन पर आकर खंभा खुट्टा गारने लगे। जब मैं और मेरे परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने लाठी डंडे से मार कर हमसबों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस संबंध में साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की घटना की जानकारी मिली है। सभी घायलों का इलाज अभी चल रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Begusarai