अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की इलाज के दौरान मौत

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 की घटना।

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 की घटना।

बरौनी

फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 पर रमेश सिंह मिक्सचर प्लांट के पास मुख्य सड़क पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर आम राहगीर और स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और घटना की सूचना प्रत्यक्षदर्शियों ने फुलवड़िया थाना पुलिस को दी और स्थानीय लोगों व स्थानीय पुलिस की मदद से आनन फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां गंभीर अवस्था में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. घायल युवक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र अरबा नया टोला निवासी लगभग 20 वर्षीय पंकज कुमार के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर मृतक के परिजन का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों के मुताबिक युवक नाल वादक कलाकार था जो किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बछवाड़ा अपने घर से बेगूसराय जा रहा था और बीच रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था।

जिसके घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल में इलाज कराए जाने की सूचना मिली थी। घटना मंगलवार दोपहर लगभग दो बजे की है। चिकित्सक के मुताबिक युवक के सर में गंभीर चोट लगा थी जिससे उसका सर फट गया था और बहुत खून निकल चुका था। घटना के संबंध में फुलवड़िया थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है।पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव परिजन को सौंप दिया जाएगा। स्थानीय पुलिस द्वारा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Begusarai