छौराही थानाक्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को खेत में दफनाया

बेगूसराय जिला के छौराही थानाक्षेत्र अंतर्गत श्यामपुर बहियार घटना, शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त।

बेगूसराय जिला के छौराही थानाक्षेत्र अंतर्गत श्यामपुर बहियार घटना, शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में लगातार बेखौफ अपराधियों के द्वारा हत्या की बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस कहीं ना कहीं अपराध नियंत्रण में नाकाम साबित हो रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की ना सिर्फ बेरहमी से हत्या कर दी। बल्कि उस युवक को हाथ पैर बांधकर उसे खेत में दफना दिया।

मिट्टी में दफनाये गए युवक के शव के पास जानवरों की भीड़ देखकर उक्त स्थल पर ग्रामीण इकट्ठा होने लगे तो व्यक्ति का अंगुली देखकर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। ग्रामीणों ने कहा कि सूचना देनें के बाद छौराही थाना की पुलिस तकरीबन 3 घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंची।

इसके बाद में मजिस्ट्रेट की देखरेख में खेत की खुदई  की गई तो एक युवक की लाश बरामद किया गया। यह घटना छौराही थाना क्षेत्र के श्यामपुर बहियार की है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बहियार में जब एक किसान अपना खेत जा रहा था तभी खेत के बहियार एक जानवर को देखा।

जब किसान उस जगह पर गया तो मिट्टी में दबा हुआ उंगली को देखा। तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई। लेकिन इस दौरान पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। युवक का हाथ कपड़े से बंधा हुआ था। और उसकी हत्या करने के बाद शव को दफनाया गया था।

हालांकि युवक के शव का अभी तक पहचान नहीं हुई है। मौके पर मौजूद चौकीदर ने बताया कि हाथ पैर बांधकर युवक को हत्या कर शव को मिट्टी में दफना दिया। शव कुछ दिन पुरानी लग रही है। इस वजह से उसकी पहचान नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस शव को पहचान करने की कोशिश की जा रही है। और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai