नावकोठी पुलिस ने मारपीट एवं फायरिंग मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को 01 देशी पिस्टल, 01मैगजीन, 02 जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

एसपी बेगूसराय के निर्देश पर की गई त्वरित कार्रवाई में नावकोठी पुलिस कोमिली सफलता

एसपी बेगूसराय के निर्देश पर की गई त्वरित कार्रवाई में नावकोठी पुलिस कोमिली सफलता। थानाक्षेत्र के पहसारा वभनगामा की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

 

एसपी बेगूसराय के निर्देश पर की गई त्वरित कार्रवाई में नावकोठी थाना पुलिस ने थानाक्षेत्र अन्तर्गत पहसारा वभनगामा वार्ड नं-08 में मारपीट करते हुए फायरिंग की सूचना मिलने पर एक अपराधी को 01 देशी पिस्टल, 01 मैगजीन एव 02 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। किया गया गिरफ्तार।

बताते चलें कि 24 जूलाई की देर शाम नावकोठी पुलिस को सूचना मिली की ग्राम पहसारा वभनगामा वार्ड नं-08 से एक एक अपराधी गोपाल सिंह के द्वारा एक व्यक्ति के उपर फायरिंग की गई है जिसे ग्रामीणों के द्वारा पिस्टल के साथ पकड़कर रखा गया है। प्राप्त सूचना को वरीय पुलिस पदाधिकारी को दिया गया।

वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर अविलंब कार्रवाई करते हुये पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार सिंह एवं सशस्त्र बल नावकोठी थाना के पहसारा वार्ड नं 08 घटनास्थल पर पहुंचकर नावकोठी, पहसारा निवासी रामलखन प्रसाद का पुत्र गोपाल सिंह को 01 अवैध देशी पिस्टल, 01 मैगजीन 02 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया एवं घटनास्थल से फायर गोली का अग्र भाग बरामद किया गया।

#begusaraipolice