खनन विभाग द्वारा जप्त किया गया ओवर लोडेड 02 गिट्टी ट्रक लाखो थाना से गायब

बेगूसराय जिला के सहायक थाना लाखो की घटना, खनन निरीक्षक द्वारा 24 जून और 1 जुलाई को ओवरलोडेड गिट्टी लदा 2 ट्रक किया गया था जप्त।

बेगूसराय जिला के सहायक थाना लाखो की घटना, खनन निरीक्षक द्वारा 24 जून और 1 जुलाई को ओवरलोडेड गिट्टी लदा 2 ट्रक किया गया था जप्त।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला से अजीबोगरीब चौकाने वाली खबर सामने आई है। जिसमें बेगूसराय खनन निरीक्षक द्वारा चेकिंग के दौरान दो ट्रक को ओवरलोड ढ़ुलाई के मामले में जब्त किया गया। दोनों जप्त ट्रक पर गिट्टी लदा था। और दोनों ही ओवरलोडेड ट्रक रहस्यमयी तरीके से सहायक थाना लाखो कस्टडी से गायब हो गया।

वहीं पुलिस कस्टडी से जप्त सामान में दो बड़े बड़े गिट्टी लदा ओवरलोडेड ट्रक का गायब हो जाने के बाद जहां बेगूसराय पुलिस विभाग में हडकंप मचा है तो इस घटना के बाद लाखो थानाध्यक्ष विरेन्द्र कुमार ने पुलिस कस्टडी से 02 ओवरलोडेड गिट्टी लदा ट्रक का रहस्यमयी तरीके से गायब हो जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पूरे जिला एक ओर जहां यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। तो वहीं लोग पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

वहीं दर्ज प्राथमिकी में थानाध्यक्ष बताया है कि बेगूसराय खनन विभाग निरीक्षक ने 24 जून एवं 1 जुलाई को चेकिंग के दौरान ओभरलोडेड डेड गिट्टी लदा 2 ट्रक को जप्त करने के बाद सुरक्षा को लेकर सहायक थाना लाखो से सटा सत्य साई पेट्रोल पम्प पर पुलिस कस्टडी में लगाया गया था। वहीं जब 4 अगस्त को मालखाना में जप्त सामानों का मिलान किया गया तो दोनों ओवरलोडेड गिट्टी से भरा ट्रक गायब पाया गया। घटना की खबर सुनते ही पुलिस महकमा में खलबली मच गई।

वहीं लोगों का कहना है कि जब पुलिस अभिरक्षा में सामन सुरक्षित नहीं है तो फिर यह स्थानीय पुलिस की नाकामी है।वहीं अपराधी के मनोबल इतने उंचे हैं की पुलिस अभिरक्षा से भी ट्रक जैसी बड़ी गाड़ी को गायब करने से नहीं चुक रहे हैं। वहीं लोग यह भी कह रहे हैं कि भारी भरकम जुर्माने की राशि से बचने के लिए हो सकता है ट्रक ऑनर ने ही यह खेल किया हो। फिलहाल मामला जो भी हो हरतरफ से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।

Begusarai