खोदावंदपुर बुढ़ी गंडक में स्नान के क्रम में डुबी दो लड़कियों का काफी मशक्कत के बाद शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय जिलाशके खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत बड़ा गांव के ककड़ी घाट के पास से एक दिन बाद दोनों लड़कियों का शव निकाला गया।

बेगूसराय जिलाशके खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत बड़ा गांव के ककड़ी घाट के पास से एक दिन बाद दोनों लड़कियों का शव निकाला गया।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड अंतर्गत बूढ़ी गंडक में नहाने के क्रम में शुक्रवार को डूबी दो बालिकाओं का शव काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। नदी के पानी से शव बाहर निकलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बताते चलें कि शनिवार को बाड़ा गांव के कंकरी घाट के समीप से एक शव स्थानीय गोताखोरों द्वारा पानी से बाहर निकाला गया।

जिसकी शिनाख्त दौलतपुर पंचायत के वार्ड नं 1 निवासी स्व दिलीप कुमार राय की 18 वर्षीया पुत्री अंजुला कुमारी के रूप में की गई। मृतका अंजुला अपने तीन भाई बहनों में दूसरे नं पर थी। वहीं दूसरी ओर बरियारपुर पश्चिमी गांव के राम घाट से दूसरी बालिका का शव बरामद किया गया।

 

इसकी शिनाख्त सहरसा जिला के बनगांव थाना क्षेत्र के मुरली बसंतपुर गांव निवासी अनिल कुमार की पुत्री प्रियांशु कुमारी उर्फ अंशु कुमारी के रूप में की गई। जो पिछले दिनों अपने ननिहाल मोहनपुर गांव आई हुई थी। वह अपने 4 भाई बहनों में सबसे छोटी थी। थानाध्यक्ष सुदिन राम ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगुसराय भेज दिया।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नीतेश कुमार गौतम 

Begusarai