खोदावंदपुर तेतराही दुर्गा मंदिर में जुट रही भक्तों की भारी भीड़

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र में छाती पर कलश रखकर मां दुर्गा की आराधना करने वाले भक्त राज कुमार को देखने बाड़ा पंचायत के तेतराही दुर्गा मंदिर में देखने भक्तों का आने सिलसिला जारी है।

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र में छाती पर कलश रखकर मां दुर्गा की आराधना करने वाले भक्त राज कुमार को देखने बाड़ा पंचायत के तेतराही दुर्गा मंदिर में देखने भक्तों का आने वालों का सिलसिला जारी है।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत छाती पर कलश रखकर मां दुर्गा की आराधना करने वाले भक्त राज कुमार को देखने बाड़ा पंचायत के तेतराही दुर्गा मंदिर में देखने भक्तों का आने सिलसिला जारी है। नवरात्र का दिन ज्यों ज्यों बीतता जाता है। त्यों त्यों छाती पर कलश रखकर भगवती का निराहार उपासना करने वाले इस भक्त का दर्शन करने वाले लोगो का भीड़ बढ़ती जा रहा है।

बताते चलें कि तेतराही निवासी रामदेव महतो के पुत्र राज कुमार गत 15 अक्टूबर कलश स्थापन के दिन से ही संकल्प के साथ अपने छाती पर कलश स्थापित कर भवगती का नवरात्र पूजा कर रहे हैं। साधक के पिता राम देव ने बताया कि मेरा पुत्र राज कुमार का कबूलनामा था यदि भगवती मेरा मनोकामना पूरा करती है। तो मैं निर्जला रहकर भगवती की उपासना करूंगा।

मां जगदम्बा की कृपा से मेरे पुत्र का मनोकामना फलीभूत हुआ। फिर किया था राज कुमार ने संकल्पित होकर सीने पर कलश स्थापित कर देवी के शैलपुत्री रूप का आराधना के साथ ही उपासना में लीन हो गये।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नीतेश कुमार गौतम 

Begusarai