गोलीयों की तरतराहट से थर्राया वीरपुर, दो लोग गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत होमाडीह की घटना, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत होमाडीह की घटना, जांच में जुटी पुलिस

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला अंतर्गत वीरपुर थाना क्षेत्र के मैदा बभनंगामा पंचायत के वार्ड नं 6 हामोडीह में गूरूवार के रोज देर रात में 25 से 30 की संख्या में हरवे हथियार से लैस होकर आए बदमाशों ने भूनेश्वर यादव के घर पर चढ़कर ताबरतोड़ 20 से 25 राॅउण्ड गोलीयों की बौक्षार कर तोड़ फोड़ के साथ लूटपाट करते हुए जमकर उत्पातों को मचाया।

इस गोलीबारी की घटना में दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। इस गोलीबारी की घटना से पीड़ित परिवार सहित पूरे गांव में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। लोग घटना को लेकर खुलकर बोलने से परहेज़ कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही वीरपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी पल्लव कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार मिश्र दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

पीड़ित परिवार के सदस्यों सहित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी को बताया कि 25 से 30 की संख्या में आए बदमाशों ने पहले भूनेश्वर यादव 65 को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। उसके बाद गोली की आवाज सुनकर आए विजूल यादव पर जान से मार देने की नियत से गोली चलाई जो उनके जेबरा को चीरते हुए निकल गई। बदमाशों ने घर में मौजूद महिलाओं के साथ भी मार पिट करते हुए जेवरातों सहित अन्य समानों की भी लुटपाट की घटना को अंजाम दिया।

पीड़ित परिवार के सदस्य राजेश कुमार यादव ने पुलिस को यह भी बताया कि उक्त बदमाशों ने 6 बाइक समेत एक चार चक्के की गाड़ी को भी गोलीबारी और लाठी डण्डा के अलावे ईट पत्थर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है। उसने पुलिस पदाधिकारी को यह भी बताया कि हजूर पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर 2019 में मेरे भाई राजकुमार यादव को हांथ काटकर अलग कर दिया था।

जिस केस को बदमाशों के द्वारा बराबर उठाने के लिए धमकियां दी जा रही थी। केस नहीं उठाया तो आज फिर बदमाशों ने घर पर चढ़कर गोली बारी की। जिसमें दो लोगो के घायल होने के साथ लगभग 20 लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है।
इस संबंध में थाना पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पीड़ित घायल को इलाज कराने के लिए भेज दिया गया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। घटना को लेकर पुलिस हर विंदुओं पर जांच कर रही है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा

Begusarai