बीहट में बेखौफ अपराधी ने सोए अवस्था में युवक की गोलीमार कर की हत्या, दहशत में ग्रामीण

बेगूसराय जिला के एफसीआई थाना क्षेत्र अंतर्गत बीहट नगर परिषद बीहट गुरदासपुर वार्ड नंबर 21 की घटना।

बेगूसराय जिला के एफसीआई थाना क्षेत्र अंतर्गत बीहट नगर परिषद बीहट गुरदासपुर वार्ड नंबर 21 की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जहां सोए अवस्था में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट गुरदासपुर वार्ड नंबर 21 की है।

मृतक युवक की पहचान एफसीआई थाना क्षेत्र के बिहट गुरदासपुर वार्ड नंबर 21 के रहने वाले भूषण महतो का पुत्र छोटू कुमार महतो के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि छोटू कुमार महतो खाना पीना खाने के बाद पिता के साथ डेरा पर सोने के लिए चला गया। आधी रात के बाद दो अपराधि वहां पहुंचे और छोटू कुमार महतो को गोली मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि 3:00 बजे सुबह पता चला कि किसी ने छोटू कुमार महतो को गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने बताया कि मृतक छोटू कुमार महतो का किसी से कोई दुश्मनी नहीं था। इसके बावजूद भी अपराधी ने उसकी गोली मारकर हत्या दी। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने एफसीआई थाना पुलिस को दी।

मौके पर एफसीआई थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि एफसीआई थाना क्षेत्र के बिहट गुरदासपुर गांव में किसी अज्ञात अपराधी ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी है। फिलहाल परिजनों से पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है।

योगेंद्र कुमार ने यह भी बताया कि अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है और पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक छोटू कुमार महतो मजदूरी कर पूरे परिवार को भरण पोषण करता था। ऐसे में पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

 बेगूसराय बीहट संवाददाता धर्मवीर कुमार

Begusarai