भगवानपुर में लगातार चोरी की घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल

20 जुलाई को तीन घर में हुई थी, पुन: 21 जुलाई को तीन घरों में फिर चोरी पिछले दिनों भगवानपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत 07 घरों में हो चुकी है चोरी की घटना पर आजतक उद्भेदन नहीं हो सका है।

20 जुलाई को दहिया के तीन घर में हुई थी, पुन: 21 जुलाई को रसलपुर पंचायत के तीन घरों में फिर चोरी, वहीं पिछले दिनों भगवानपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत संजात पंचायत के 07 घरों में हो चुकी है चोरी की घटना पर आजतक उद्भेदन नहीं हो सकी है कोई गिरफ्तारी।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रसलपुर गांव में अज्ञात चोरों द्वारा बीती रात तीन घर में चोरी कर लिए जाने का मामला फिर से प्रकाश में आया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही तेघरा इंस्पेक्टर राजीव कुमार लाल, थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार, एसआई सुभाष कुमार, एएसआई महेश प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे थे।

कि सूचना के अनुसार शुक्रवार की बीती रात रसलपुर गांव में मोहन साह, चंद्रवली झा, दिनेश मंडल के घर में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई। इस संबंध में मोहन साह की पत्नी ने बताई कि हम लोग घर में सोए थे की रात में अज्ञात चोरों ने घर के पीछे से दीवाल में खुला भिंडी लेटर से घुस कर घर में घुस गया और घर में रखे बक्सा को छत पर ले गया और बक्सा का ताला तोड़ कर बक्सा में रखे जेवर और 10 हजार नगद ले लिया।

वहीं चंद्रवली झा के परिजनों ने बताया कि हम लोग घर में सोए हुए थे कि घर के पीछे से चोर घर में घुस गया और बक्सा तोड़ कर करीब दस लाख मूल्य के जेवर का चोरी कर लिया। वहीं दिनेश मंडल की पत्नी ने बताया कि मेरे घर में चोर घुस कर बक्सा ले कर बाहर में फेक दिया। और प्लास्टिक के डब्बा में रखे कुछ खुदरा रुपया ले लिया।

इस घटना की सुचना पाकर स्थानीय मुखिया मुन्ना सहनी, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष यशवंत चौधरी, भाजपा नेता रूपेश कुमार सहित ग्रामीण पहुंचकर मामले की जानकारी ली एवं इस मामले का उद्भेदन करने की मांग की। इधर थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार ने बताया कि पुलिस इस घटना के हर बिंदुओं पर जांच में जुटी है कई सीसी टीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद 

Begusarai