सुशासन की सरकार ..न्याय की गुहार में सड़कों पर बैठा परिवार ..

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थानाक्षेत्र भगवानपुर प्रखण्ड कार्यालय के सामने मुख्य सड़क पर न्याय की गुहार में सड़कों पर बैठा पूरा परिवार।

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थानाक्षेत्र भगवानपुर प्रखण्ड कार्यालय के सामने मुख्य सड़क पर न्याय की गुहार में सड़कों पर बैठा पूरा परिवार।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत प्रखण्ड मुख्यालय भगवानपुर के सामने मुख्यालय सड़क पर न्याय की गुहार में पूरा परिवार के साथ सड़क पर बैठकर सड़क जाम कर दिया।

जानकारों के मुताबिक आपसी विवाद को लेकर सहायक थाना तेयाय के बसही गांव निवासी श्याम अपनी पत्नी और दो छोटे छोटे बच्चों के साथ भगवानपुर थाना पहुंच गया। भगवानपुर थाना द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होता देख परेशान युवक अपनी पत्नी और दो छोटे छोटे बच्चों के साथ मुख्य सड़क पर जा बैठा। जिससे मुख्य सड़क जाम हो गया और आवागमन प्रभावित हो गई।

वहीं मालती बनवारीपुर मुख्य सड़क जाम होने की सूचना पर भगवानपुर थाना के एएसआई महेश प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर बसही निवासी श्याम और उसके परिवार को समझा-बुझाकर सड़क पर से उठाकर भगवानपुर थाना ले गई। जिसके बाद उक्त मुख्य सड़क पर परिचालन सामान्य हो सका। हलांकि लोगों का कहना है पारिवारिक आपसी विवाद का मामला है।

जानकारों के मुताबिक पीड़ित युवक सहायक थाना तेयाय का निवासी है। इसलिए उन्हें अपनी शिकायत लेकर तेयाय थाना जाना चाहिए था। हो सकता है जानकारी के आभाव में वे तेयाय थाना के बजाय भगवानपुर थाना पहुंच गए। इसलिए  उनकी शिकायत पर गौर नहीं किया गया। फिलहाल भगवानपुर पुलिस युवक और उसके पत्नी से बात कर रही है। हलांकी भगवानपुर थाना के अंदर ही सहायक थाना तेयाय है इसलिए उम्मीद की जा सकती है पीड़ित को राहत मिलेगी।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद 

Begusarai