न्यायालय के आदेश पर भगवानपुर पुलिस ने सरकारी सम्पत्ति को क्षति करने एवं कर्मी के साथ मारपीट करने के नामजद अभियुक्त के घर पर चस्पाया कुर्की जप्ती इश्तेहार

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थाना एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तोड़ फोर कर समान को क्षति ग्रस्त करने और पुलिस टीम पर हमला करने मामले में न्यालय से निर्गत किया आदेश। बेगूसराय जिला के भगवानपुर थाना एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तोड़ फोर कर समान को क्षति ग्रस्त करने और पुलिस टीम पर हमला करने मामले में न्यालय से निर्गत किया आदेश।

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थाना एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तोड़ फोर कर समान को क्षति ग्रस्त करने और पुलिस टीम पर हमला करने मामले में न्यालय से निर्गत किया आदेश।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थाना एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तोड़ फोड़ कर थाने और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की समान को तोड़ कर क्षति ग्रस्त कर देने, कार्य बाधित करने तथा पुलिस पर हमला कर घायल कर देने मामले में भगवानपुर थाना में दर्ज प्राथमिकी कांड संख्या 29/23 में फरार नामजद अभियुक्त के खिलाफ बेगूसराय न्यायालय ने आत्मसमर्पण नहीं करने की स्थिति में कुर्की जप्ती का आदेश दिया है।

न्यायालय के आदेश के आलोक में भगवानपुर पुलिस ने दहिया निवासी सिकंदर महतो के पुत्र विकास महतो, अवधेश महतो के पुत्र जितेंद्र महतो, अकलू सदा के पुत्र नरेश सदा, खंतर सदा के पुत्र नवीन सदा, उमा तांती के पुत्र रोहित कुमार, नवटोलिया निवासी भोला सदा के पुत्र राजा सदा ,वलेश्वर् सदा के पुत्र राकेश सदा, रूकेश महतो के पुत्र धीरज कुमार के घर न्यालय के द्वारा जारी इश्तिहार को ढोल बजाकर थाने के एएसआई विनीत झा एवं अपर थानाध्यक्ष राजीव कुमार, एएस आई महेश प्रसाद द्वारा चिपकाया गया और कहा गया की जल्द ही अभियुक्त को सरेंडर कराए सरेंडर नहीं कराने पर न्यालय द्वारा जारी किए गए कुर्की के आदेश पर घर का कुर्की जप्ती की जाएगी।

इधर इश्तिहार चिपकाए जाने से अभियुक्त के परिजनों में हरकंप मच गया है एवं ढोल बजाकर इश्तिहार चिपकाए जाने से स्थानीय लोगों में फिर से घटना की चर्चा तेज हो गई। इस संबंध में अपर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि
थाना कांड संख्या 29/23 के सभी 8 फरार अभियुक्त के घर इश्तिहार चिपकाया गया है सभी फरार अभियुक्त के परिजनों एवं परिवार के सदस्यों से कहा गया है की जल्द से जल्द न्यालय में स्लेंडर कराए नहीं तो न्यायालय के आदेश पर कुर्की जप्ति की करवाई की जाएगी।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद 

Begusarai