हरिचक में नीजी क्लिनिक चिकित्सक पर मरीज ने लगाया मारपीट का आरोप, जांच में जुटी स्थानीय पुलिस

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत हरिचक का मामला।

बेगूसराय जिला के भगवानपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत हरिचक का मामला।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगुसराय जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र के हरिचक चौक स्थित श्री नारायण हॉस्पिटल में डॉक्टर द्वारा भर्ती मरीज के पिता के साथ मारपीट करने का आरोप परिजन द्वारा लगाया गया है। इस संबंध में गाड़ा निवासी ब्रह्ममदेव पासवान ने बताया कि मेरा बेटा छत पर से गिर गए थे।

जिन्हें 9 दिन से हरिचक स्थित श्री नारायण हॉस्पिटल में भर्ती कराए थे 25 हजार में बात किए थे। पीड़ित परिजन ने बताया कि हास्पिटल प्रबंधन ने नाजायज ढ़ंग से दबंगई करते हुए उससे अधिक रुपया भी ले लिए फिर दबा बंद कर दिए और एक्सपायरी दवा भी दिया जाता था।

जब डॉक्टर साहब को दबा के बारे में मरीज के परिजन ने कहा तो डाॅक्टर ने उल्टे उनके साथ गाली गलौज एवं मारपीट किया।इस बात की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं इधर घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थाना के एसआई विनीत कुमार झा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस हॉस्पिटल में बिना लाइसेंस के सर्जरी का काम किया जा रहा हैं और झोला छाप डॉक्टर के सहारे लोगों के जीवन से खिलवार किया जा रहा है। इस क्लीनिक के संचालन के पूर्ण गतिविधि के जांच कराने की मांग सिविल सर्जन एवं बेगुसराय पुलिस कप्तान से स्थानीय लोगों ने की है।

इन दिनों भगवानपुर प्रखंड में बिना एमबीबीएस के झोला छाप के सहारे निजी क्लीनिक का संचालन कर रहे हैं जिससे मरीजों का इलाज भगवान भरोसे ही होता है।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद 

Begusarai