बखरी में सड़क दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत

बेगूसराय जिला के बखरी थानाक्षेत्र अंतर्गत शकरपुरा गांव की घटना।

बेगूसराय जिला के बखरी थानाक्षेत्र अंतर्गत शकरपुरा गांव की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक रिटायर सब इंस्पेक्टर के पुत्र को कुचल दिया। जिससे रिटायर सब इंस्पेक्टर के पुत्र की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत की घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना बखरी थाना क्षेत्र के शकरपुर गांव के समीप की है।

मृतक व्यक्ति की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के शकरपुर गांव के रहने वाले रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर महेंद्र पोद्दार का 42 वर्षीय पुत्र महेश पोद्दार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि मृतक महेश पोद्दार अपने घर के सामने सड़क किनारे खड़ा था। तभी पास के डिपो से बालू लोड कर जा रहे ट्रैक्टर ने संतुलन खो दिया और ट्रेक्टर सड़क किनारे खड़ा महेश पोद्दार को कुचल दिया।

जिससे घटनास्थल पर ही महेश पोद्दार की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बखरी थाना पुलिस को दी। मौके पर बखरी थाने के पुलिस पहुंचकर ट्रैक्टर को जप्त करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

मृतक महेश पोद्दार घर के सामने ही अपना फोटो स्टेट का दुकान चलाकर पूरे परिवार को भरण पोषण करते थे। वहीं मिली जानकारी के अनुसार 10 साल पहले भी सड़क दुर्घटना में मृतक महेश पोद्दार का बड़े भाई मुन्ना पोद्दार का भी मौत हो गई थी।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai