बखरी में पति पत्नी विवाद सुलझाने पहुंचे दोस्त की गोलीमार कर हत्या, पत्नी ने पति के दोस्त को बुलाया था

बेगूसराय जिला के बखरी थानाक्षेत्र अंतर्गत चख्खबी गांव की घटना, जांच में जुटी पुलिस।

बेगूसराय जिला के बखरी थानाक्षेत्र अंतर्गत चख्खबी गांव की घटना, जांच में जुटी पुलिस।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में बीती रात पति-पत्नी का विवाद सुलझाने पहुंचे एक दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना बखरी थानाक्षेत्र अंतर्गत चखब्बी गांव की है। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के हसनपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत विथान निवासी के रहने वाले रामचंद्र महतो के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि रामचंद्र महतो पंजाब में रहकर ईंट भट्टे पर मुंशी का काम करते थे। लेकिन पिछले 1 वर्ष से बीमारी की वजह से वह अपने गांव में ही रह रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामचंद्र महतो का बखरी थाना क्षेत्र के चखब्बी निवासी सिबन महतो से लगभग 10 वर्षों से दोस्ती थी।

परिजनों ने बताया की 28 अगस्त को रामचंद्र महतो को सिबन महतो की पत्नी ने फोन कर बताया कि उनके एवं उनके पति के बीच कुछ विवाद हो गया है उसे सुलझाने के लिए आपकी आवश्यकता है। इसी सूचना के आलोक में रामचंद्र महतो अपने दोस्त के विवाद को सुलझाने के लिए उसके घर पर पहुंचे थे जहां उनकी हत्या हुई।

परिजनों के अनुसार गोली किसने और क्यों मारी इस बात से परिजन अभी भी अनभिज्ञ हैं। घटना के बाद रामचंद्र महतो को प्राथमिक इलाज के लिए विथान ले जाया गया। वहीं से मृतक के परिजन को घटना की सूचना मिली। परिजन विथान पहुंचकर बेहतर इलाज के लिए उसे बेगूसराय के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में रामचंद्र महतो की मौत हो गई। फिलहाल बखरी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai