बछवाड़ा में सार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, घर में सो रहे पति पत्नी सहित दो मासूम बच्चों की हुई दर्दनाक मौत

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत अरवा पंचायत में वार्ड नंबर 8 की घटना।

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत अरवा पंचायत में वार्ड नंबर 8 की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थानाक्षेत्र में सार्ट सर्किट की वजह से एक घर में भीषण आग लगने से घर में सोरहे एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना नववर्ष 01जनवरी सोमवार देर रात की है। घटना की सूचना मिलने पर बछवाड़ा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारों के मुताबिक मृतक में पति पत्नी और उसके दो मासूम बच्चे शामिल हैं।

घटना बछवाड़ा थानाक्षेत्र के अरवा पंचायत की है। मृतक की पहचान नीरज पासवान, उसकी गर्भवती पत्नी कविता एवं उसके दो मासूम बच्चे लव और कुश के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक बिजली की लाइन में शार्ट सर्किट होने से एक घर में आग लग गई। अचानक आग ने इतना भयावह रूप ले लिया कि घर में सोए लोगों को घर से बाहर भागने का कोई मौका नहीं मिल सका और पलभर में आग ने पूरे मकान अपनी आगोश में ले लिया। और घर में सो रहे दो मासूम बच्चों सहित चार लोग आग से झुलस गए।

स्थानीय लोगों के प्रयास से गंभीर रूप से घायल सभी चारों को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने सबों को मृत घोषित कर दिया। बछवाड़ा थाना पुलिस ने बताया की बछवाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत अरवा पंचायत में वार्ड नंबर 8 निवासी नीरज पासवान के मकान में लगी बिजली की लाइन में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई घर वाले जब तक कुछ समझ पाते, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

बछवाड़ा पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त नीरज पासवान उसकी पत्नी कविता और उनके दो मासूम बच्चे लव एवं कुश घर में सोए थे। आग लगने के बाद इन लोगों ने घर से बाहर निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन आग ने इतना भयावह रूप ले रखा था कि सभी चाहकर भी घर से बाहर नहीं निकल सके और सबों की दर्दनाक मौत हो गई।

Begusarai