मणिपुर हिंसा में दोषियों को तुरंत स्पीडी ट्रायल के माध्यम नहीं मिली सजा तो होगा उग्र आंदोलन- जाप

बेगूसराय कैंटीन चौक पर जाप कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री का पूतला फूंका।

बेगूसराय कैंटीन चौक पर जाप कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री का पूतला फूंका।

डीएनबी भारत डेस्क 
जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के द्वारा मणिपुर में हुए हिंसक घटनाओं को लेकर देश के गृहमंत्री अमित शाह का पुतला दहन बेगूसराय जिले के कैंटीन चौक चौराहों पर किया गया। पुतला दहन कार्यक्रम में युवा परिषद के जिला अध्यक्ष अंजय पासवान ने कहा कि मणिपुर की घटना पुरे देश को शर्मशार किया है प्रदेश सचिव रामरतन शर्मा ने मणिपुर घटना के वायरल विडियो के बारे में कहा कि यह वीडियो सभ्य समाज के लिए आहत करने वाला है।

नगर अध्यक्ष प्रभात कुमार पिंटू ने गृहमंत्री के इस्तीफे कि मांग की है। मटिहानी प्रखंड अध्यक्ष सोनू सिंह एवं सेवा दल के जिलाध्यक्ष गंगा सिंह गौतम ने राष्ट्रपति शासन लगाने कि मांग को कहा है। मोदी सरकार में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान कहीं से भी जायज नहीं ठहरता है। मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि मणिपुर हिंसा में दोषियों को तुरंत स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दे नहीं तो जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी।

कार्यक्रम कि अध्यक्षता पार्टी के कार्यकारिणी जिलाध्यक्ष संजीव कुमार उर्फ सन्नी यादव एवं अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बिरजू कुमार ने संयुक्त रूप से किया। मौके पर मनोज सिंह, बिजेंद्र कुमार, अविनाश कुमार, संजय सोनी, प्रदेश सचिव सीता राम सिंह केशरी, गुलाम रहमानी, लालो कुमार, अबु जफर, ओमप्रकाश साहु, धनंजय सिंह, मो साजिद, संजीव जायसवाल, विकास कुमार, निशाल कुमार, बलवंत गांधी आदि लोग मौजूद थे।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai