बेगूसराय उत्पाद विभाग टीम ने शराब बेचने और पीने के मामले में 2 महिला सहित 16 लोगों को किया गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग टीम ने बेगूसराय जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र में की कार्रवाई।

गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग टीम ने बेगूसराय जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र में की कार्रवाई।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय उत्पाद विभाग पुलिस ने शराब बेचने और पीने वाले के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में उत्पाद पुलिस ने शराब पीने और बेचने के मामले में 2 महिला समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई में उत्पाद पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में छापेमारी करने के दौरान 2 महिला समेत 16 व्यक्ति को शराब बेचने और पीने के मामले में गिरफ्तार किया है।

साथ ही साथ महुआ शराब और जहरीली तारी को भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि उत्पाद पुलिस को अलग-अलग थाना क्षेत्र में शराब बेचने की गुप्त सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस के द्वारा अलग-अलग थाना क्षेत्र में विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया। इस छापेमारी के तहत 2 महिला समेत 16 व्यक्ति को शराब बेचने और पीने के मामले में गिरफ्तार किया है।

फिलहाल इस गिरफ्तारी के बाद पूरे जिले में शराब बेचने और पीने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं लोगों का कहना है कि ताड़ी पी रहे थे तभी उत्पाद पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं लोगों का आरोप है कि उत्पाद पुलिस के द्वारा जबरन पकड़ कर लाया गया है।

फिलहाल इस घटना के बाद सभी आरोपी को मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। जहां आरोपियों द्वारा हंगामा भी शुरू कर दिया गया है। बताते चलें बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी है। लेकिन शराबबंदी का असर लोगों पर नहीं दिख रही है। जिसके कारण शराब तस्कर और शराब पीने वाले व्यक्ति अपने आदतों से बाज नहीं आ रहे है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai