फुलवड़िया थानाक्षेत्र में बदमाशों ने पिकअप चालक की गोलीमार कर की हत्या

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 मालती चौक के पास की घटना, बदमाशों ने पिकअप वाहन लूटने के प्रयास में चालक को मारी गोली।

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 मालती चौक के पास की घटना, बदमाशों ने पिकअप वाहन लूटने के प्रयास में चालक को मारी गोली, ड्राइवर की हुई मौत।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए लूटपाट के दौरान एक पिकअप वैन के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी । हालांकि इस घटना में गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर स्थानीय लोग जमा हो गए और अपराधी वाहन लूटने में सफल नहीं हो सके।

घटना फुलवड़िया थाना क्षेत्र के मालती चौक एनएच 28 की है। वहीं मृतक ड्राइवर की पहचान वैशाली जिला के बिदुपुर थाना क्षेत्र के सिलात निवासी अमरजीत कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अमरजीत कुमार बंगाल के मालदा से आम लेकर बिदुपुर मंडी जा रहा था।

इसी क्रम में मालती एनएच 28 के समीप अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और लूटपाट की कोशिश करने लगे। लेकिन जब अमरजीत कुमार के द्वारा इसका विरोध किया गया तो अपराधियों ने गोली मारकर अमरजीत कुमार की हत्या कर दी।

उक्त घटना के बाद एक तरफ जहां स्थानीय पुलिस की गश्ती पर सवाल खड़े हो रहे हैं तो वहीं आम लोगों के बीच यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai