मंझौल में अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी को चाकू मारकर किया गंभीर रूप से घायल

घटना बेगूसराय जिला के मंझौल थाना क्षेत्र अंतर्गत सिउरी बांध किनारे की।

घटना बेगूसराय जिला के मंझौल थाना क्षेत्र अंतर्गत सिउरी बांध किनारे की।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जहां इस घटना में अपराधियों ने एक कपड़ा दुकानदार को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मरा समझकर अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार को बांध के किनारे फेंक दिया लेकिन गनीमत रही कि व्यवसाई की जान बच गई।

जिसे इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना मंझौल थाना क्षेत्र के सिउरी बांध के किनारे की है। घायल की पहचान मंझौल निवासी शंभू शाह का पुत्र संजीव कुमार के रूप में किया गया है। इस संबंध में परिजनों ने बताया कि संजीव कुमार मंझौल बाजार में कपड़े की दुकान चलाते हैं। अपराधी ने कब घटना को अंजाम दिया परिजन को कुछ पता नहीं है।

स्थानीय लोगों की सूचना पर परिजन जब मंझौल के सिउरी बांध के पास पहुंचे तो उसके शरीर को चाकू से गोदा हुआ पाया गया। और वह गंभीर रूप से घायल था। जिसे इलाज कराने के लिए बेगूसराय से अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने बताया उसे अभी तक होस नहीं आया है। होस में आने पर ही घटना के बारे में विशेष जानकारी मिल पाएगी।

उन्होंने यह भी बताया कि कपड़ा दुकान बंद कर वह घर वापस लौट रहा था लेकिन घर वापस नहीं लौट पाया रास्ते में ही अपराधियों ने उसे पकड़कर चाकू गोदकर गंभीर रूप से घायल कर बांध के किनारे मरा समझकर फेंक दिया। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा मंझौल थाना को दी गई है। मंझौल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai