ठनका की चपेट में आने से खोदावंदपुर के मजदूर की मोकामा में मौत

सूचना मिलते ही परिजनों में पसरा मातमी सन्नाटा।

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड के अनेक मजदूर की मोकमा में ठनका की चपेट में आने से हुई मौत, सूचना मिलते ही परिजनों में पसरा मातमी सन्नाटा।

डीएनबी भारत डेस्क 
मंगलवार को बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखंड के बरियारपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड 3 मसुराज निवासी बाबू प्रसाद यादव उर्फ किराय यादव के 32 वर्षीय पुत्र हरिंदर यादव की मौत ठनका की चपेट में आने से मोकामा स्थित इटभट्ठा पर हो गई। मोबाइल से मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

शोकाकुल स्वजन मृतक के पार्थिव शरीर लाने मोकामा रवाना हो गए है। मृतक के पड़ोसी जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष शंकर यादव ने बताया कि मृतक मोकामा स्थित एक इटभट्ठा में मजदूरों का हेड था। और स्वयं भी वहीं मजदूरी करता था। इटभट्ठा पर काम करने के दौरान ही मंगलवार की दोपहर वह अकासीय बिजली की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गयी। भट्ठा मालिक द्वारा इसकी सूचना मोकामा पुलिस को दिया। जानकारी मिलते ही मोकामा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अस्पताल भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौप दिया गया।

परिवार का कमाऊ सदस्य था हरिंदर 

मृतक अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था जिसके माथे पर वृद्ध माता पिता के अलावे 30 वर्षीय पत्नी मौषम देवी, चार वर्षीय पुत्री सृष्टि कुमारी तथा एक वर्ष का पुत्र ऋषि कुमार भरण पोषण का जिम्मेदारी था। मृतक के मजदूरी से प्राप्त आय से इसके स्वजनों का भरण पोषण होता था। मृतक के नहीं रहने से इस गरीब परिवार के ऊपर जीवकोपार्जन की समस्या के साथ साथ विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है। स्थानीय मुखिया मो माजिद हुसैन ने घटना की पुष्टि किया है।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नीतेश कुमार गौतम 

Begusarai