बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता,चोरी की 10 मोटरसाइकिल के साथ 6 अपराधी को किया गिरफ्तार

सभी अपराधी मोटरसाइकिल चोरी कर दूसरे जिला में बचने का काम करता है।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी जहां अंतर जिला मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया उद्भेदन । इस मामले में पुलिस ने चोरी की 10 मोटरसाइकिल के साथ 6 अपराधी को गिरफ्तार किया है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत में 6 के संख्या में अपराधियों ने विभिन्न जगहों पर कई मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि लगातार बलिया थाना अंतर्गत में अपराधियों के द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। अपराधियों को अपराध करने के लिए मोटरसाइकिल उपलब्ध कराता था।

इस चोरी की रोकथाम के लिए बलिया डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया। पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी करने के दौरान चोरी की गई 10 मोटरसाइकिल एवं 6 अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि यह सभी अपराधी पेशेवर चोर है।

उन्होंने बताया है कि यह सभी अपराधी मोटरसाइकिल चोरी कर दूसरे जिला में बचने का काम करता है। उन्होंने यह भी कहा कि उसकी गिरफ्तारी के बाद उस इलाके में चोरी की घटनाओं में कमी आएगी।

उन्होंने बताया कि मुंगेर जिला के रहने वाले अमर कुमार है लेकिन बलिया में रहकर कई लड़कों के साथ रहकर यह बड़ा गेम चलाता था। अमिताभ मोटरसाइकिल चोरी कर और अपराधी को व्हाट्सएप के माध्यम से मोटरसाइकिल उपलब्ध कराना। उसके बाद अपराधियों के द्वारा उस चोरी की मोटरसाइकिल से बड़ी बड़ी घटना को अंजाम दिया जाता था लेकिन पुलिस इसे गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी और आखिरकार अमर कुमार सहित से अपराधी को 10 चोरी हुई मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है गया है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट